Saturday, November 27, 2021

देखे वीडियो: पत्रकार ने आतंक को मुस्लिम को जोड़ा, अनुभव सिन्हा ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर और मनोज पाहवा जैसे बेहतरीन सितारों के अभिनय से सजी फिल्म ‘मुल्क’ के ट्रेलर की रिलीज के मौके पर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने आतंक को मुस्लिम से जोड़ने पर करारा जवाब दिया है।

दरअसल, पत्रकार ने सिन्हा से सवाल किया कि आखिर मुसलमान ही आतंक के रास्ते पर क्यों जा रहे है। इसके लिए पत्रकार ने दो साल पहले कश्मीर घाटी मे मारे गए हिजबूल कमांडर बुरहान वानी का भी हवाला दिया।

जिसके जवाब मे उन्होने पहले पत्रकार से सवाल किया कि आप अखबार पढ़ते है? न्यूज़ देखते है। पत्रकार के हाँ कहने पर उन्होने कहा, आप नहीं देखते।अगर देखते हैं तो आपको मालूम होना चाहिये कि अभी दो दिन पहले आपके ही देश में दो मंत्री उन हिन्दुओं को सम्मानित किया है जो दंगाई हैं, मालूम है आपको? बस जवाब खत्म।

उसके बाद उन्होंने दोबारा माईक उठाया और अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि थोड़ा पढ़ना पड़ेगा दोस्त, पढ़ा कीजिये, इतिहास पढ़िये, अनुभव सिन्हा सवाल करते हैं कि बताईये कि आतंकवाद की शुरूआत किसने की ? मालूम है आपको ? किसने की आतंकवाद की शुरूआत, सबसे पहले किसने आतंकवाद की शुरूआत की, जिसने भी की हो लेकिन सच यह है कि आतंकवाद की शुरूआत मुसलमानों ने नही की।

अनुभव सिन्हा का ये जवाब सुनकर पत्रकार बगलें झांकने लगा और उसके पास खामोशी के अलावा कोई जवाब नही था। अब सोशल मीडिया पर अनुभव सिन्हा का वह वीडियो वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles