Sunday, June 26, 2022

अब फंसे कैलाश खेर : लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

- Advertisement -

इन दिनों बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न को लेकर हर कोई अपनी आवाज़ बुलंद कर रहा है. हाल में तनुश्री दुत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया हसी जो इन दिनों काफी सर्खियों में है. पिछले कुछ दिनों में कई महिलाओं ने अपने साथ घटी घटनाएं शेयर करना शुरू कर दिया है. आप इस यौन उत्पीड़न के आरोप में कैलाश खेर फंसे है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में कैलाश खेर पर एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने सेक्सुअल हर्र्सेमेंट का आरोप लगाया है कि जब वह एक बार कैलाश खेर का इंटरव्यूलेने गयी थीं तब उन्होंने सेक्शुअल हैरसमेंट उनके साथ इस तरह की कोशिश की. अपने एक्सपीरियंस के बारे में जर्नलिस्ट ने ट्वीट भी किए हैं.

उन्होंने ट्वीट कर अपने मन की पूरी बात कहीं है उन्होंने कहा की जब वह हिंदुस्तान टाइम्स में नए फोटोग्राफर के तौर पर आयीं थी तो उनके साथ सेक्सुअल हर्रस्मेंट हुआ था. महिला ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और लगातार अपना हाथ महिलाओं की जांघों पर रखने लगे.

उन्होंने बताया की उन्होंने अपनी साथी को यह सुझाव भी दिया कि वह इंटरव्यू में इस घटना को भी शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल से खबर नहीं छापेगा. जर्नलिस्ट ने मॉडल जुल्फी सैयद पर भी कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि एक क्रूज लाइनर पर वह कुछ पत्रकारों के साथ शूट के लिए गई थीं. मॉडल ने कहा है कि जुल्फी ने उन्हें किस किया और जब वह जुल्फी के कमरे में चार्जिंग में लगा फोन लेने गईं तो उन्होंने जबरन जर्नलिस्ट को किस करना शुरू कर दिया.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles