जावेद जाफरी ने उड़ाया ‘पतंजलि’ नमक का मजाक, रामदेव को भी लिया निशाने पर

11:21 am Published by:-Hindi News

रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद का मजाक बनाने के चलते सोशल मीडिया पर अभिनेता जावेद जाफरी को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ट्रोल किया। जावेद ने यह पोस्ट शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

उन्होने ट्वीट किया, “पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से और, एक्सपायरी (नमक के समाप्त होने की तिथि) है 2019 में। हे भगवान, बाबा बिल्कुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।”

जिसके बाद एक यूजर ने ट्वीट किया, “नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं। जल का अवशोषण चट्टानों में कम होता है। कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “धमाल एक्टर को खाद्य पैकेजिंग के बारे में उचित जानकारी लेनी चाहिए।”

इस पर जावेद के पास करारा जवाब था। उन्होंने लिखा, “कॉमेडी और व्यंग्य के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया कॉमेडी वेबसाइटों को पढ़ें, तब आप समझेंगे कि ‘चुटकुले’ क्या होते हैं।”

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें