ट्रिपल तलाक विरोधी जावेद अख्तर की मांग – बुर्के के साथ राजस्थान में घुंघट पर भी लगे प्रतिबंध

8:34 pm Published by:-Hindi News

ट्रिपल तलाक को बैन करने और कॉमन सिविल कोड की मांग करने वाले लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि अगर भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगता है तो केंद्र सरकार राजस्थान में मतदान से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाए।

दरअसल, जावेद अख्तर गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने शायद मजबूरी में साध्वी प्रज्ञा को भोपाल सीट पर अपना उम्मीदवार बनाया। अख्तर ने कहा- भाजपा की यह विचारधारा है कि अगर तुम हमारे साथ नहीं, तो तुम एंटी नेशनल हो।

उन्होंने कहा कि लोग गलत करके भी खुद को सही साबित करने पर तुले हुए हैं। यह भी कहा कि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को उतारकर खुद अपनी हार स्वीकार कर ली। इस दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि भोपाल में मेरा साढ़े चार साल का समय बीता है, मेरा रोम-रोम यहां का कर्जदार है। साध्वी के श्राप से एक देशभक्त शहीद हो सकता है तो उन्हें ऐसा श्राप हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों को भी देना चाहिए।

burkaa

उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है। जिस रास्ते पर भी देश जाएगा वह बहुत लंबा है। यह चुनाव तय करेगा कि मुल्क किस रास्ते पर जाएगा। कई मोदी आएंगे और चले जाएंगे, देश है और रहेगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा।

जावेद अख्तर ने कहा कि ‘चौकीदार चोर है’ जैसे भाषा का मैं समर्थन नहीं करता हूं। साथ ही मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में नही देखता हूं। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को यह सुझाव दूंगा कि इनके श्राप को हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करना चाहिए।

Loading...