Friday, September 24, 2021

 

 

 

इस्लाम में जिहाद के नाम पर लोगों का क’त्ल करना नहीं लिखा: मोहम्मद कैफ

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की मौत पर मोहम्मद कैफ ने कहा कि इस्लाम में जिहाद के नाम पर लोगों का क’त्ल करना नहीं लिखा है।

दरअसल, पुलवामा हमले के बाद आतंकी आदिल अहमद का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो कहा रहा था कि ‘जब तक यह वीडियो आप तक पहुंचेगा, मैं जन्नत पहुंच चुका होऊंगा।’ जिस पर कैफ ने कहा है कि इस्लाम कभी भी मासूम लोगों की जान लेने के पक्षधर नहीं है। इस्लाम में जिहाद के नाम पर लोगों का कत्ल करना नहीं लिखा है। मैं भी एक मुसलमान हूं और मैं भी इस्लाम पढ़ता हूं।

कैफ ने कहा है कि जो लोग कहते है हक के लिए लड़ाई करिए, जिहाद करिए आपको जन्नत मिलेगा क्योंकि इस्लाम में लिखा है. ऐसे लोग नापाक इरादें वाले होते है। मैं भी एक मुस्लमान हूं, मैं खुद बोल रहा हूं ऐसा कुछ नहीं होता है। जो लोग बहका रहे है, आप उनके बहकावे में न आए।

उन्होंने ये भी कहा, ‘जो लोग बम लगाकर खुद को उड़ा रहे है। मासूम लोगों को मार रहे है। इसका मतलब है कि आप जुर्म कर रहे है। ये किसी इस्लाम में नहीं लिखा है। आपको कोई जन्नत नहीं मिलने वाला है। कुछ नहीं होने वाला है। अल्लाह आपसे बीस कोसों दूर जा रहा है क्योंकि आप नापाक इरादों के साथ आगे बढ़ रहे है।’

बता दें कि जम्मू -कश्मीर में पुलवामा में हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई घायल हो गए। इस हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन जेश ए मुहम्मद ने ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles