विनोद खन्ना की हालत देखकर परेशान हुए इरफ़ान खान, की अंगदान करने की पेशकश

8:24 pm Published by:-Hindi News

बॉलीवुड विनोद खन्ना पिछले दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. शरीर में पानी की कमी होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. इसी बीच मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं. जिसमे वे बेहद कमजोर अवस्था में अपने परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं.

इस तस्वीर को देखकर अभिनेता इरफ़ान खान बेहद दुखी हैं. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह विनोद खन्ना को अंगदान करने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि मेरी कामना है कि विनोद खन्ना साहब जितनी जल्दी हो सके ठीक हो जाएं. अगर मेरी कोई जरूरत पड़ी या फिर अंग देना पड़ा तो मैं उन्हें अंगदान करने को तैयार हूं. मेरे लिए विनोद खन्ना बहुत मयाने रखते हैं वो अपने जमाने के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक रहे हैं.

इरफान ने कहा कि मुझे उनकी फोटो देखकर बहुत बुरा महसूस हो रहा है. मैं उन्हें इस हाल में नहीं देख सकता. ऊपरवाले से दुआ करता हूं कि उनकी सेहत में जल्द सुधार हो.

वायरल हो रही तस्वीर में लिखा गया है कि विनोद खन्ना कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी हालत बहुत ही नाज़ुक है. हालांकि खन्ना परिवार की ओर से अभी तक किसी ने इस तस्वीर की पुष्टि नहीं की है. विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने एक बयान के जरिए मीडिया को जानकारी दी हैं कि हालात अब काबू में हैं और डॉक्टर जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने वाले हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें