Monday, December 6, 2021

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने को मिला स्पेशल आइकन अवॉर्ड

- Advertisement -

‘द नेमसेक’, ‘लाइफ ऑफ पाई’ और ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ जैसी इंटरनेशनल फिल्मों से इंटरनेशनल पहचान बनाने वाले भारतीय अभिनेता इरफान खान को ‘लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ (एलआईएफएफ) में स्पेशल आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

लाइफ ने कहा कि इरफान लंदन में न्यूरोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से अपना पुरस्कार स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा, ‘प्रतिष्ठित फिल्मोत्सव में यह पुरस्कार पाना मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है। मेरे पसंदीदा शहर लंदन में यह पुरस्कार मिलना और भी खास है।’

समारोह में बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी को भी ‘आइकन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। अन्य पुरस्कार विजेताओं में रिचा चड्ढा को ‘आउटस्टैंडिग अचीवमैंट अवार्ड’ दिया गया। साथ ही एक अन्य स्टार मृणाल ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार मिला।

celebrities-have-every-right-to-express-opinions-on-intolerance-says-irrfan-khan

बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में इरफान से पूछा गया कि वो कब मुंबई वापस आ रहे हैं। इस सवाल के जवा‍ब में इरफान ने कहा कि मुझे नहीं मालूम मैं कब लौटने वाला हूं। लेकिन इतना तय है कि जो भी चल रहा है मैं उसे जल्द खत्म नहीं करना चाहता हूं। सब पूरी तरह से ठीक होने पर ही वापस लौटना है।

इससे पहले उन्होने ट्वीट कर लिखा था,  जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles