irf

irf

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपने साथी खिलाड़ियों को लेकर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया में कई खिलाड़ी मेरी तरक्की देखकर जला करते थे.

उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि जब मुझे तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जाता था तो एक मैच के दौरान साथी खिलाड़ी चिल्लाया भी था. उसने सवाल उठाते हुए कहा था कि ये क्यों..मुझे भेजो. इसके बाद उस खिलाड़ी ने मुझसे आकर कहा था कि तुम्हारा इतना टीम में ख्याल क्यों रखा जाता है तू तो इतना बदसूरत है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ अपने बिताए हुए दिनों के बारें में बताते हुए कहा कि सचिन तेंदुलकर नेट्स पर हमेशा उनकी तारीफ करते थे. वह कहते थे, ‘मैंने कभी तुम्हारे जैसा स्विंग बॉलर नहीं देखा.’ टीम इंडिया के वेरी वेरी स्पेशल यानी वीवीएस लक्ष्मण भी नेट्स पर इरफान की गेंदों से बचने की सोचते थे. वह खुद कहते थे, कि वह सोचते थे कि कैसे उनके घुटने बचे रहें.

इरफान ने ऑस्ट्रेलिया में अपने एक दौरे को याद करते हुए बताया कि कैनबरा में वह और स्टीव वॉ एक कमरे में बंद हो गए थे. लेकिन उन्हें जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने गेट खोलकर वॉ से माफी मांगते हुए कहा, कि आपको इस असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूं. इसके बाद स्टीव वॉ ने हंसते हुए कहा कि यहां तो ठीक है, लेकिन मैदान पर तुम्हारी गेंदबाजी से जो मुझे असुविधा होती है, उसके आगे ये कुछ भी नहीं है.

पठान ने खुद की तुलना कपिल देव से किए जाने पर कहा कि उनसे मेरी तुलना ठीक नहीं है. कपिल जैसा कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं हो सकता है.

Loading...