amir 2 300x229

amir 2 300x229

आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार को लेकर तुर्की पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने तुर्की राष्ट्रपति रजब तैयेब एर्दोगान से मुलाकात की.

शुक्रवार को आमिर राजधानी अंकारा में राष्ट्रपति से मिले. इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ था. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘वो काफी सालों से तुर्की आना चाहते थे और अब यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म को लेकर तुर्की के दर्शकों की प्रतिक्रया का उन्हें बेसब्री से इंतजार रहेगा.

तुर्की को लेकर उनकी  उत्सुकता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है. जब वे बुधवार को तुर्की के लिए यात्रा पर निकले थे तो उन्होंने ट्वीट कर कहा, “इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं.”

आप को बता दे कि आमिर की ये फिल्म 19 अक्टूबर को भारत सहित तुर्की, ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी.

आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले बनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का निर्माण किरण राव और आमिर ने किया है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अद्वैत चंदन हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका में जायरा वसीम हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?