Saturday, September 18, 2021

 

 

 

भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाया जाए: ओमपुरी

- Advertisement -
- Advertisement -

om

उडी हमलें के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बड़ते तनाव के बाद कुछ राजनितिक पार्टियों ने पाक कलाकरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया जिसके जवाब में बॉलीवुड दो भागों में बट गया. एक भाग में पाक कलाकरों का समर्थन किया जा रहा हैं वहीँ दूसरी और उनका विरोध.

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी से जब पाक कलाकरों के समर्थन या विरोध के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर डालते हुए कहा कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे.

साथ ही ओमपुरी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं. ओमपुरी ने दावा किया कि कुछ लोग देश के मुस्लिमों को भड़काने का काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने कहा कि देश में  करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं.

उन्होंने आगे कहा कि भारत का विभाजन सिर्फ देश का विभाजन नहीं था वो परिवारों का भी विभाजन था, देश के तमाम लोगों के परिवार वहां रहते हैं, उनके परिवार वहां रहते हैं फिर कैसे जंग करेंगे. ओमपुरी ने कहा कि सवाल उठाने वाले सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठाते, उनसे क्यों नहीं कहते कि कैसे वो इन कलाकारों को वीजा देती है. कलाकार की कोई औकात नहीं होती और उससे सवाल पूछे जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles