बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और पटकथा लेखक कादर खान को 1 जनवरी को इंतकाल हो गया। उनके इंतकाल से फैंस और बॉलीवुड गलियारे में शोक की लहर है। कादर खान ने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली। आज वह सुपुर्द-ए-खाक होंगे।

कादर खान के नि’धन से हर कोई दुखी हैं वही एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेता शक्ति कपूर, कादर खान को याद कर भावुक हो गए। इस दौरान शक्ति कपूर ने बताया कि कादर खान एक टीचर थे। आपको बता दें कादर और शक्ति ने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं।

Loading...

शक्ति ने भावुक होते हुए कहा कि, “जब मैंने उनसे आखिरी बार मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा कि वो वापसी करेंगे। खास बात ये है कि वो दुनिया को समझाना चाहते थे कि इंसानियत क्या होती है।” शक्ति कपूर का कहना है कि वो कादर खान को अपना गुरु मानते थे।

शक्ति कपूर ने आजतक से बातचीत में कहा, कादर खान की जगह कोई नहीं ले सकता। प्रेम चोपड़ा ने भी कादर खान के निधन की खबर को सदमा करार दिया। उन्होंने कहा, वो बहुत बड़ी हस्ती थे।

वहीं गोविंदा ने ट्विटर पर लिखा है- कादर खान साहब ने केवल मेरे उस्‍ताद थे, बल्‍कि मेरे लिए‍ पिता की अहमियत रखने वाले शख्‍स थे। उनके जाने से मैं बहुत दुखी हूं और फ‍िल्‍म जगत का हर शख्‍स दुखी है। 

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें