Monday, July 26, 2021

 

 

 

गुरमेहर कौर के मामले में रणदीप हुड्डा ने दी सफाई: ‘ट्वीट करते वक्त सतर्क रहना चाहिए था’

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी सफाई पेश की हैं. उन्होने कहा कि उन्हें अपने ट्वीट पर सावधानी बरतनी चाहिए थी.

उन्होंने आगे कहा कि एक्टर के तौर पर वह अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं लेकिन गुरमेहर के लिए यह दुखद रहा होगा और उसके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था. हुड्डा ने कहा कि जब उन्होंने ट्वीट किया था तो उन्हें गुरमेहर को किसी तरह की धमकी मिलने की बात नहीं पता थी. उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट को गलत अर्थों में देखा गया और लोग उनके पीछे पड़ गये.

रणदीप हुड्डा की सफाई पर गुरमेहर कौर ने भी पलटवार किया, उन्होंने वीरेंद्र सहवाग की तरह पलटवार करते हुए कहा, ‘मैंने ट्वीट नहीं किया, मेरे हाथों ने ऐसा किया.’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने रणदीप हुड्डा की सफाई वाली खबर का लिंक भी पोस्ट किया.

याद रहे कारगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने रामजस कॉलेज विवाद के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ा था जो वायरल हो गया था. और उन्हें ABVP की और से गंगरेप की धमकी दी गई थी. इस दौरान वीरेंद्र सहवाग और रणदीप हुड्डा ने आलोचनात्मक रुख अपनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles