बीजेपी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का ऑनलाइन विरोध कर चर्चा में आई  दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर का अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने समर्थन किया हैं.

इंडियाटुडे से  बातचीत में सोनम ने कहा कि यह बहुत खराब है हमारी इंडस्ट्री की कुछ लोग गुरमेहर को गलत बता रहे हैं. यह मेरे लिए बेहद निराशाजनक है. हर कोई अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र है. गुरमेहर ने अपने बयान से एक अलग और परिपक्व सोच का परिचय दिया है. और उसका साथ देने की बजाय हम उसकी हिम्मत तोड़ रहे हैं. हम कुछ भी कहें या सोचें, लेकिन वह अपने पिता के बारे में अपनी सोच खुलकर कहे-यह उसे हक है. उसकी आलोचना करना ये दिखाता है कि हम अपने भावों को खत्म कर चुके हैं. इसी के साथ सोनम ने जावेद अख्तर के ट्वीट को सही बताया.

गुरमे‍हर मामले पर जावेद अख्तर ने ये ट्वीट किया था, ‘यदि कोई बमुश्किल पढ़ा-लिखा खिलाड़ी या पहलवान शहीद की शांतिवादी बेटी के खिलाफ कुछ बोलता है तो यह समझ में आता है, लेकिन कुछ पढ़े-लिखे लोगों को क्या हुआ है, यह समझ नहीं आता. मैं उस लड़की के बारे में तो नहीं जानता, लेकिन मंत्री जी मैं जानता हूं कि कौन आपके दिमाग को प्रदूषित कर रहा है.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि रामजस कॉलेज विवाद के बाद गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर ‘मै एबीवीपी से नहीं डरती हूँ’ का अभियान चलाया था. इस अभियान को चलाने के कारण उन्हें एबीवीपी कार्यकर्ताओं की और से गैंगरेप की धमकी दी गई थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को इस अभियान से अलग कर लिया.

Loading...