Sunday, September 19, 2021

 

 

 

अगर मैं छिंदवाड़ा का होता तो कमलनाथ को ही वोट देता: सलमान खान

- Advertisement -
- Advertisement -

सुपरस्टार सलमान खान का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह कह रहे है कि अगर वह छिंदवाड़ा से होते तो कॉंग्रेस नेता कमलनाथ को वोट देते।

एक चैनल को दिये इंटरव्यू में उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा, ”मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं। मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है। एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं। मैं उन्हें वोट करता हूं। वो मेरे दोस्त हैं। वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं।”

सलमान आगे कहते है, ”अगर में कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं। मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे। जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा। अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा। ये मेरे दोस्त हैं।”

kamal1

बता दें कि हाल ही में कमलनाथ को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है। 17 दिसंबर को वो भोपाल के लाल परेड मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। दो दिनों की माथापच्ची के बाद कमलनाथ को सीएम चुना गया है।

मध्यप्रदेश में कमलनाथ के साथ साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी सामने आ रहा था। लेकिन राहुल गांधी ने कमलनाथ के नाम पर मोहर लगाई। मध्य प्रदेश में 230 सीटों में से कांग्रेस ने 114 सीटों पर जीत दर्ज की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles