अजय देवगन बोले – ‘मैंने सैफ को बहुत मारा, उसकी टांगे भी तोड़ दीं’

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे जहां उनसे सैफ अली खान के साथ झगड़े को लेकर सवाल किया गया। जिस पर उन्होने कहा कि हां मैं उसके घर गया उसको बहुत पीटा, उसकी टांगे वांगे तोड़ दीं। चल भी नहीं पा रहा बेचारा।

दरअसल, सैफ और अजय हाल ही में ‘तानाजी द अनसंग वॉरयिर’ में साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद सैफ का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ हुई है’।

इसे लेकर पूछे गए सवाल पर अजय ने कहा कि ‘मैं उसके घर गया था और मैंने उसे बहुत मारा। टांगे भी तोड़ दी इसलिए वो अब चल भी नहीं पा रहा। ये सब जो खबरें आपको मिलती हैं उसके बारे में मैं क्या कहूं।’ मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, लेकिन ये सच है कि इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है।

बता दें कि सैफ अली खान ने इंटरव्यू में कहा था- ‘तानाजी में इतिहास की गलत व्याख्या की गई है। किसी भी फिल्म की व्यावसायिक सफलता में इतिहास की गलत व्याख्या को उपकरण के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। ये सही बात है कि इसकी पॉलिटिक्स का तथ्यों से कोई मेल नहीं है। इसे लेकर मैं केवल एक अभिनेता के तौर पर ही सहमत नहीं हूं बल्कि एक भारतीय के तौर पर भी नहीं हूं। मैंने ऐसी राजनीति पर पहले भी सवाल खड़े किए हैं। शायद मैं अगली बार से ऐसी कहानियों को लेकर सतर्क रहूं।’

‘तानाजी’ फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन हो चुके हैं। ये फिल्म अभी तक कुल 278 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया था। फिल्म में काजोल ने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था।

विज्ञापन