Sunday, September 26, 2021

 

 

 

जेम्स बांड ने पान बहार के विज्ञापन के लिए मांगी माफ़ी, पान बहार पर लगाया कॉन्ट्रैक्ट के उलंघन का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

pierce-brosnan-pan-bahar

नई दिल्ली | जेम्स बांड के नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन आजकल हिंदुस्तान में चर्चा का विषय बने हुए है. कारण है उनका पान बहार के टीवी विज्ञापन में दिखाई देना. इस पूरे विज्ञापन में पियर्स पान बहार की डब्बी से स्टंट करते दिख रहे है. सोशल मीडिया पर पियर्स ब्रॉसनन के इस विज्ञापन का खूब मजाक उड़ रहा है. वही कई लोग तम्बाकू उत्पाद का प्रचार करने के लिए पियर्स की आलोचना भी कर रहे है.

काफी आलोचना झेलने के बाद पियर्स ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. पियर्स ने एक बयान जारी करके अपनी सफाई दी. पियर्स ने पान बहार पर कॉन्ट्रैक्ट का उलंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा की पान बहार ने विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट में यह बताया था की इस उत्पाद में कोई भी तम्बाकू और सुपारी नही है. उन्होंने यह भी कहा था की इस उत्पाद में कोई भी ऐसा पदार्थ नही है जिससे कैंसर होने का खतरा होता है. यह एक प्राकर्तिक उत्पाद है.

पियर्स ने आगे कहा की मेरे लिए यह बहुत दुखदाई और स्तब्ध करने वाला है. पान बहार ने गलत तरीके से मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक ऐसे उत्पाद के लिए किया है जिससे किसी को कैंसर होने का खतरा हो सकता है. मैं इसके लिए उन सभी लोगो से माफ़ी मांगता हूँ जिनको इससे दुःख पहुंचा है. मुझे पहले नही पता था की इस विज्ञापन से भारत में लोगो की दुःख पहुंचेगा और उनकी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी.

पियर्स ने कहा की मैं किसी भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन कैसे कर सकता हूँ जिससे कैंसर फैलता हो जबकि मेरे पत्नी और बेटी की इस घातक बीमारी से मौत हो चुकी है. मैं कैंसर की वजह से अपनी बेटी और पत्नी को खो चुका हूँ. मालूम हो की पियर्स हॉलीवुड की मशहूर फिल्म सीरीज जेम्स बांड 007 में बांड की मुख्य भूमिका निभा चुके है. भारत में पियर्स के काफी प्रशंसक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles