हाल ही में कांग्रेस में शामिल होकर अभिनेत्री से नेत्री बनी उर्मिला मातोंडकर को उनके धर्म को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर उन्होने आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी। उन्होंने कहा कि मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि यही तो हमारे देश की सुंदरता है कि जो जैसा रहना चाहता है वह रह सकता है। अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ट्रोल करने वाले इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं।

Loading...

उर्मिला मांतोडकर ने कहा, ”मैनें कभी अपना धर्म नहीं बदला। मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं। यही हमारे देश की सुंदरता है। ट्रोल्स इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं। वे मुझे एक अभद्र व्यक्ति की तरह दिखते हैं, हालांकि मैं अपनी सोच के बारे में स्पष्ट हूं।’”

congres

उर्मिला ने मॉब लिंचिंग पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि, ‘हम किस समय में रह रहे हैं कि सिर्फ एक व्यक्ति के गोमांस रखने की आशंका पर उसकी लिंचिंग हो जाती है। शहरों का विकास करने के बजाय, उनके नाम बदले जा रहे हैं। इस अराजक और धर्म-आधारित शासन और समाज के साथ कोई प्रगति नहीं होगी। मैं यहां सिर्फ सत्ता के लिए नहीं आई हूं। मैं एक ऐसी पार्टी के साथ खड़ी हूं, जिसकी विचारधारा मेरे सबसे ज्यादा करीब है। एक पार्टी धर्म, जाति और समुदायों के आधार पर लोगों को अलग करके असंतोष पैदा करने में विश्वास करती है। और हमारे पास तो एक ऐसे नेता (राहुल गांधी) हैं जो समर्पित और निहित हैं। अपनी काम की प्राथमिकताओं में उर्मिला ने स्लम पुनर्विकास, स्थानीय ट्रेनों में सुधार, रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों के विकास को बताया। इसके साथ ही महिलाओं की स्वास्थ्य सेवा पर भी काम करने की बात कही।

मुसलमान से शादी को लेकर ट्रोल करने की बात को लेकर उर्मिला ने अंग्रेजी अखबरा के साथ बातचीत में कहा कि ऐसे लोगों नफरत और बदले की राजनीति करते हैं। इस दौरान बीजेपी के पांच साल के कार्यकाल को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया।  उर्मिला ने अंग्रेजी अखबार से कहा कि कोई भी व्यक्ति पिछले पांच साल में हुए विकास को लेकर बात नहीं कर रहा है। ट्रोल्स ने साबित किया है कि वे किस स्तर तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन सभी लोगों को लगता है कि राजनीति में एक ग्लैमर डॉल आ गई है। उर्मिला ने कहा कि मैं बोलने के बजाय अपने काम से सबको जवाब दूंगी।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें