shah rukh khan cant swear camera 0001

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने दुसरे अभिनेताओ से प्रभावित होने के सवाल पर कहा कि अगर वह अपने ही समय के कलाकारों से खुद को प्रभावित होने देते है तो उनकी शोहरत और स्टार का दर्जा किसी काम का नहीं रहेगा.

उन्होंने कहा,  ‘इतना बड़ा स्टार बनने का क्या मतलब अगर मैं किसी और को फोलो करूं? या किसी और से खुद को कम्प्येर करूं. SRK ने कहा, आज बहुत लोग हैं जो कहते हैं वो शाहरुख बनना चाहते हैं. मैं शाहरुख खान हूं तो  मुझे किसी और की तरह बनने की क्या जरूरत है?

शाहरुख ने कहा कि मुझे किसी बात का घमंड नहीं है और ना ही मैं कोई दिखावा करता हूं, इसलिए मुझे खुद के अलावा किसी और की तरफ देखने की जरूरत महसूस नहीं होती.

उन्होंने बताया, मै जब इस इंडस्ट्री में आया था, तब मैं कुछ भी नहीं था. बिना पैसे, बिना घर, बिना निश्चित भविष्य के, बिना मां-बाप के मैं यहां आया था, मुझे जो ठीक लगा मैं करता गया. उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास खोने को कुछ नहीं था. अब मेरे पास सबकुछ है. इसे इस तरह से देखा जा सकता है कि आज मेरे पास खोने के लिए बहुत कुछ है.

उनसे जब सवाल किया गया कि फिल्म इंडस्ट्री में में 25 साल से ज्यादा रहने के बाद दूसरों के कार्यों से बेफिक्र रहना कितना मुश्किल है तो उन्होंने जवाब दिया कि ऐसी कोई बात वह महसूस नहीं करते.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano