‘मोस्ट हैंडसम मैन’ का खिताब पाने वाले ऋतिक अब देंगे ऑक्सफोर्ड में स्पीच

11:47 am Published by:-Hindi News

आकर्षक दिखने के मामले में 10 में से 10 नंबर लेकर ‘मोस्ट हैंडसम मैन इन द वल्र्ड’ बने ऋतिक रोशन को मशहूर यूनिवर्सिटी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट सोसायटी की ओर से ऑक्सफोर्ड यूनियन में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है।

ऑक्सफोर्ड में बोलने को लेकर ऋतिक काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्क‍ि विदेशों में भी सुपर 30 में किए गए काम को सराहा जा रहा है। एक्टर होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी है कि मैं सिनेमा के जरिए जितनी हो सके उतनी खुशियां, इंस्पिरेशन और ज्ञान बांटूं।”

ऋतिक ने कहा, “यह फिल्म एक ऐसे निस्वार्थ व्यक्त‍ि की है जो ज्ञान और विद्या बांटता है और लोगों के जीवन को बेहतर बनाता है। भारत और विदेशों के ऑडियंस को धन्यवाद, मैं इस प्रतिष्ठ‍ित यूनियन में बोलने के लिए उत्साहित हूं।”

वहीं ‘मोस्ट हैंडसम मैन इन द वल्र्ड’ के खिताब पर उन्होने कहा, ‘‘इस टाइटल के लिए मैं शुक्रगुजार हूं, हालांकि यह वास्तव में कोई उपलब्धि नहीं है। मेरे मुताबिक, दुनिया में अगर इंसान को किसी चीज की ख्वाहिश करनी चाहिए या जिसे वैल्यू देना चाहिए वह उनका अपना चरित्र है।’’

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम को दिए गए एक साक्षात्कार में ऋतिक ने कहा, ‘‘अच्छा चरित्र आपको और ज्यादा आकर्षक दिखाएगा।’’

Loading...