Sunday, August 1, 2021

 

 

 

जामिया मामले छात्रों के समर्थन में आए ऋतिक रोशन, बोले – शैक्षणिक संस्थानों में फैली अशांति…

- Advertisement -
- Advertisement -

CAA और NRC के विरोध को लेकर जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में हुए विरोध -प्रदर्शन पर पुलिस की बर्बरनाक कार्रवाई के खिलाफ बॉलीवुड कलाकार खुलकर छात्रों के समर्थन में आ रहे है।

अनुराग कश्यप, मनोज वाजपेयी, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव जैसे सितारों के बाद अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होने अपने ट्वीट में छात्रों का जिक्र करते हुए लिखा, “पैरेंट और भारत का नागरिक होने के तौर पर, मुझे हमारे देश के शैक्षणिक संस्थानों में फैली अशांति से काफी दुख हो रहा है। मैं दुआ करता हूं कि इन संस्थानों में शांति जल्द से जल्द लौटे। महान शिक्षक कई बार अपने छात्रों से ही सीखते हैं। मैं दुनिया के सबसे युवा लोकतंत्र को सलाम करता हूं।”

अपने ट्वीट के जरिए जहां उन्होंने छात्रों का समर्थन किया तो वहीं उन्होंने देश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में वापस शांति के लिए कामना भी की। ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक इस साल फिल्म सुपर 30 में एक टीचर की भूमिका निभा चुके हैं। इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट्स, फैंटम फिल्म्स और रिलाइंस एंटरटेंमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन टीचर के तौर पर नजर आए जो गरीब बच्चों को आईआईटी एग्जाम के लिए तैयार करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles