अहमदाबाद के ट्रैफिक में हॉलीवुड के सुपरहीरो के छूटे पसीने, कह डाली बड़ी बात

7:20 pm Published by:-Hindi News
thor

एवेंजर्स मे थॉर का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ भारत मे भी फेमस हैं। क्रिस ने हाल ही में एवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म का शूट पूरा किया है। और अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ढाका’ के लिए इंडिया आए हुए है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और रणदीप हूडा भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

हेम्सवर्थ इन दिनों अहमदाबाद में शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान भारत में ट्रैफिक के हालात को देखकर वह हैरान रह गए। अपनी कार के सामने ट्रैफिक जाम के दौरान कारों, ऑटो रिक्शा और बाइकों की कतारें देखकर वे सकते में आ गए। क्रिस हेम्सवर्थ ने इसे ‘खूबसूरत अव्यवस्था’ का नाम दिया।

उन्होंने रविवार रात एक नई इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जिसमें वह अपनी कार की पिछली सीट से बाहर के दृश्य को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरा पैन करते नजर आ रहे हैं।  उन्होंने लिखा, “खूबसूरत अव्यवस्था।”

एक अन्य वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ट्रैफिक बढ़ रहा है. यह एक अच्छी व्यवस्था है…यहां हम चौराहे पर हैं और कोई भी आगे नहीं बढ़ रहा, सिवाय हमारी कार के, जो रोड के गलत साइड की ओर जा रही है…यह क्या हो रहा है?” हेम्सवर्थ पिछले सप्ताह भारत आए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें