अभिनेता-राजनेता प्रकाश राज एक जाने-माने मोदी विरोधी हैं और केंद्र में भाजपा के प्रसार के मुखर आलोचक हैं। वह विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते है। वह भी जब कोई अभिनेता एक शब्द नहीं बोलता है।

हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक को भी विभिन्न मुद्दों पर अपने मन की बात कहने के लिए जाना जाता है। हाल ही में, दोनों अभिनेताओं ने एक ट्वीट किया था जो काफी समान है। क्यूसैक ने बिना किसी कैप्शन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिटलर की तस्वीर को एक साथ साझा किया। इस ट्वीट को उनके फॉलोअर्स ने खूब रीट्वीट किया।

अभिनेता ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में हिंसा की कई रिपोर्टों को भी रीट्वीट किया। जिसमें कई नकाबपोश उपद्रवियों ने हमला किया, डंडे और डंडे से हमला किया, छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया। हिंसा में लगभग 34 लोग घायल हुए थे।

उन्होंने राहुल गांधी के एक बयान को भी रीट्वीट किया था, जिसमें कांग्रेस नेता ने कहा था, “नकाबपोश ठगों द्वारा जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों पर किए गए क्रूर हमले, जो कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, चौंकाने वाला है। हमारे राष्ट्र के नियंत्रण में फासीवादी लोग डरते हैं। हमारे बहादुर छात्रों की आवाज। जेएनयू में आज की हिंसा उसी डर का प्रतिबिंब है।”

इस बीच, प्रकाश राज ने ट्विटर पर एक वीडियो कोलाज साझा किया। वीडियो में मोदी और हिटलर दोनों की कई छवियां समान थीं। प्रकाश राज भी ट्विटर पर जेएनयू की घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, “क्या हम मूक दर्शक बने रहने के लिए अपना सिर शर्म से झुकाएंगे या हम इन बड़े लोगों के खिलाफ खड़े हो जाएंगे।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन