राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद का नाम देकर की गई मुस्लिम बुजुर्ग अफ्ज़रुल की हत्या के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने हिंदुत्व को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, हिंदुत्व की गंदगी को छुपाने के लिए लव जिहाद, गौरक्षा आदि मुद्दों का सहारा लिया जा रहा है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “तो ऐसा ही होता है…. लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी का छिपाता है.” अनुराग ने ट्वीट में उस खबर को भी जोड़ा जिसमें हत्यारे शंभू रेगर के अवैध सबंधों के बारें में जानकारी दी गई.

अनुराग के इस ट्वीट पर एक्टर एजाज खान ने जवाब दिया है कि “बिलकुल सही कहा सर, ये हिंदू, हिंदुस्तान और हिंदुत्व के असली दुश्मन हैं. अब आप अपनी रक्षा करें क्योंकि ये आपको ट्रोल करेंगे। राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी दिखाने के लिए आपका सम्मान.”

ध्यान रहे शंभू रेगर नाम के हिंदूवादी युवक ने लव जिहाद का हवाला देकर मुस्लिम युवक अफ्ज़रुल की धोखे से हत्या की थी. हालांकि पुलिस जांच में सामने आया कि मामला लव जिहाद का नहीं बल्कि उसकी अय्याशी का था, उसने अपने अवैध सबंधो को छिपाने के लिए ये घिनोना काम अंजाम दिया था.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें