रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने वाली रानू बनी रातो-रात स्टार, हिमेश रेशमिया के साथ…..

11:06 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। दरअसल रानू ने हिमेश रेशमिया के साथ गाना रिकॉर्ड किया है। बता दें कि रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल का लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने वाला वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद हिमेश रेशमिया ने उनको फिल्म में गाने का मौका दिया और उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड किया।

My God lata DidiHappy Raksha Bandhan from Ranu Didi#krishaandaszubu

BarpetaTown The place of peace ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 12, 2019

रानू बताती हैं कि यह उनकी प्रसिद्धि का पहला मौका नहीं है। इससे पहले जब वह 20 साल की थीं, तब एक क्लब के लिए गाना गाती थीं। तब लोग उन्हें रानू बॉबी बुलाते थे। उन्होंने बताया कि वह इससे अच्छे पैसे कमा रही थीं, लेकिन उनके घर वालों को न तो उनका गाना पसंद आया था और न उनका काम। इसलिए उन्होंने यह सब बंद कर दिया। इसके बाद रानू की जिंदगी काफी तकलीफ से गुजरी। उनकी शादी मुंबई में बाबुल मंडल से हुई थी। पति के देहांत के बाद वह अपने घर राणाघाट लौट आईं। यहां रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में गाना गाकर अपना पेट पालती थीं।

वहीं दूसरी और हिमेश रेशमिया ने इस काम के लिए सलमान खान को क्रेडिट दिया है। हिमेश ने रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि रानू से गाना गवाने का विचार उन्हें सलमान खान के पिता सलीम खान की एक बात से प्रभावित होकर आया।

What a voice unbelieveableUploaded #krishaandaszubu

BarpetaTown The place of peace ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 5, 2019

हिमेश ने बातचीत में कहा, ‘सलमान भाई के पिता सलीम अंकल की सलाह मेरे लिए बहुत काम की होती हैं। उन्होंने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो।’ इसी का पालन करते हुए हिमेश ने जैसे ही रानू मंडल के वायरल वीडियो को देखा और उनके गाने के अंदाज को देखा, तभी उन्होंने तय कर लिया कि वे कभी ना कभी रानू से गाना गवाएंगे।

Loading...