Friday, September 17, 2021

 

 

 

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर बोलीं हेमा मालिनी – मेने कभी भी उनके परिवार…

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी काफी मशहूर है। उससे ज्यादा उनका प्यार और उनकी शादी चर्चा में रही है। दरअसल, धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। इसके बावजूद  हेमा मालिनी ने उनसे शादी की थी। अपनी शादी और निजी जिंदगी को लेकर चुप रहने वाली हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर बात की।

फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा से बातचीत में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में बात की। हेमा ने कहा,  ‘जिस पल मैंने धर्म जी को देखा, तभी मुझे पता चल गया था कि वे मेरे लिए ही बने हैं। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी’।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का जिक्र करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा कोई दखल महसूस नहीं किया होगा। मैंने धर्मेंद्र से शादी की, लेकिन कभी उन्हें अपने पहले परिवार से अलग नहीं किया।’

वहीं डेंगू से हाल ही में रिकवर हुए धर्मेंद्र के बारे में हेमा ने कहा- ‘धरम जी कहते हैं कि उन्हें पैरों में बहुत दर्द है। मुझे लगता है कि हम बूढ़े होते जा रहे हैं। लेकिन हमारा एक-दूसरे पर भरोसा पहले की तरह बना हुआ है।’

बता दें कि धर्मेंद्र हेमा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक देना चाहते थे। लेकिन प्रकाश कौर उनको तलाक नहीं देना चाहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया। फिर दोनों ने साल 1980 में शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles