Saturday, June 25, 2022

नए आरोपों के साथ सामने आई हसीन जहां, बोली – BCCI को भी दिया धोखा

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनकी बीवी हसीन जहां ने एक बार फिर से उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दो मार्कशीट, वोटर आईडी और ड्राइविंग लाइसेंस शेयर कर हसीन जहां ने कहा कि शमी ने उम्र छिपाकर बीसीसीआई को धोखा दिया है। हसीन जहां ने कहा कि दो मार्कशीट पर अलग-अलग जन्मतिथि और वोटर आईडी व डीएल पर अलग-अलग डेट ऑफ़ बर्थ यह साफ करती है कि वे जालसाज हैं

हसीन जहां का कहना है कि जबसे उनके बीच विवाद शुरू हुआ है, शमी का परिवार उन्हें परेशान कर रहा है। वहीं शमी के भाई हसीब अहमद ने कहा है कि हसीन, शमी को परेशान कर मैच से उनका ध्यान भटकाना चाहती हैं। हसीन जहां द्वारा शेयर किए गए दस्तावेजों के मुताबिक शमी 1.1.2001 को ही 21 साल के हो चुके थे। जबकि शमी की 12वीं एक अन्य मार्कशीट भी है, जिसमें उनकी जन्मतिथि 3.9.1990 है।

बता दें कि इससे पहले भी बीते दिनों हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा से लेकर खुद को प्रताड़ित करने के संबंध में कई गंभीर आरोप लगाए थे।इन सब आरोपों की जांच चल रही है। वहीं मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टैस्ट मैच खेल रहे हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles