शमी के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी हसीन जहां, पुलिस के खिलाफ भी करेगी मुकदमा

11:40 am Published by:-Hindi News

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की खातिर तैयारी में लगे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। कथित अत्याचारों का हवाला देकर अब वह शमी के खिलाफ हाईकोर्ट का रुख करेंगी। मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी इस काम में उनकी पूरी मदद करेंगी।

बता दें कि अमरोहा में अपनी ससुराल पहुंचीं हसीन जहां को हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने शांति भंग में मामला दर्ज गिरफ्तार किया था। जमानत पर छूटने के बाद मुरादाबाद तथा बरेली में पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के दफ्तर में जाकर हसीन जहां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। हसीन जहां की आरोप है कि पुलिस मोहम्मद शमी का साथ दे रही है। उसको घर के अंदर से सिर्फ नाइट गाउन में हिरासत में लिया गया।

बरेली में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी के पास मदद मांगने पहुंचीं हसीन ने कहा कि अमरोहा में शमी के दबाव में पुलिस ने उन्हें रात 12 बजे नाइट गाउन में उठाया। इतना ही नहीं साढ़े तीन वर्ष की बेटी का गला पकड़कर उसे कार में डाला। पुलिसकर्मी देवेंद्र कुमार और केपी सिंह ने मेरे साथ बदतमीजी की। बरेली के एडीजी ने आरोपों की जांच का जिम्मा रामपुर की महिला सीओ को सौंपा है।

कोलकाता की रहने वाली मॉडल हसीन जहां का अपने क्रिकेटर पति मो. शमी से लगभग एक साल से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने विभिन्न अदालतों में अपने शौहर के खिलाफ दहेज एक्ट, घरेलू हिंसा, मेंटीनेंस आदि मामलों के मुकदमे कर रखे हैं।

फरहत नकवी का कहना है कि अब तक शमी ने हसीन को तलाक नहीं दिया है। अगर वह अपने गुनाहों के लिए माफी मांग लेते हैं और भविष्य में ऐसी गलती न दोहराने का संकल्प लेते हैं तो दोनों के बीच में समझौता हो सकता है। फिलहाल, हसीन जहां और फरहत नकवी आज प्रयागराज जाकर इन सब मामलों पर पहले अधिवक्ता की राय लेंगी। उसके बाद शौहर और पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में रिट दायर करेंगी।

Loading...

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें