Sunday, December 5, 2021

नए आरोपों के साथ सामने आई हसीन जहां, शमी ने भी किया जोरदार पलटवार

- Advertisement -

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच फिलहाल खत्म होता नहीं दिख रहा है। हसीन जहां एक बार फिर से नए आरोपो के साथ सामने आई। हालांकि इस बार शमी ने भी पलटवार करने मे ज्यादा देर नहीं लगाई।

हसीन जहां का कहना है कि शमी ईद के बाद दूसरी शादी करने की योजना बना रहे हैं और इसी वजह से वह उन्हें तलाक देना चाहते हैं। उन्होने कहा, ‘शमी अपने भाई की साली से ईद के पांच दिन बाद शादी करना चाहते हैं और इसी कारण से उन्होंने मुझे पैसे ऑफर किए और तलाक देने की मांग की।’

पत्नी द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर शमी ने कहा, ‘मेरी पहली शादी के कारण मेरी जिंदगी में बहुत सी दिक्कतें आई हैं। आपको क्या लगता है कि मैं पागल हूं जो दूसरी शादी करूंगा। हसीन ने पिछले कुछ महीनों में मेरे ऊपर बहुत से आरोप लगाए हैं और ये नया भी उसी क्रम में शामिल है।’

शमी ने पत्नी के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर वह दूसरी शादी करेंगे भी तो वह हसीन को जरूर बुलाएंगे।इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 में निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर उन्होने कहा, “मैं अपने परिवार की समस्याओं के कारण पिछले कुछ महीनों में अच्छा प्रदर्शन नहीं सक सका, लेकिन मुझे विश्वास है कि इंग्लैंड में चीजें बदलेगी।”

बता दें कि शमी ने आईपीएल के केवल 4 मैचों में 3 विकेट ही लिए। बता दें कि हसीन जहां ने कुछ महीनों पहले मोहम्मद शमी के ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का आरोप लगाया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles