Sunday, September 19, 2021

 

 

 

‘हानिकारक बापू’ पर आमिर ने कहा – ‘असल जिंदगी में काफी कूल हूं और बिल्कुल भी स्ट्रिक्ट नहीं’

- Advertisement -
- Advertisement -

amir1

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल का गाना ‘हानिकारक बापू ‘ रिलीज़ हो गया हैं. गाने में आमिर बिल्कुल एक कठोर पिता नजर आ रहे हैं जो अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी कठोर हैं और उन्हें पहलवानी के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इसको लेकर मैं असल जिंदगी में हानिकारक बापू नहीं हूं. आमिर ने कहा कि मैं असल जिंदगी में काफी कूल हूं और बिल्कुल भी स्ट्रिक्ट नहीं हूं.

आमिर ने बताया कि फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ के समय पर काफी रिसर्च की थी, तब उन्होंने पाया बच्चों को सिर्फ प्यार चाहिए. उन्हें सिर्फ अपने माता-पिता का सपोर्ट चाहिए. एक पिता के तौर पर मैं बिल्कुल भी स्ट्रिक्ट नहीं हूं. आपको बता दें कि फिल्म दंगल में आमिर एक पिता का किरदार निभा रहे हैं.

आमिर ने अपने पिता के बारे में भी बताते हुए कहा “ये गाना मेरे अब्बू पर बिलकुल फिट बैठता है. ये गाना हमारे परिवार के लिए ही बना है क्योंकि पापा हमारी सेहद के लिए हानिकारक थे लेकिन प्यार भी बहुत करते थे.” आमिर ने आगे बताया कि इस गाने में उनकी फेवरेट लाइंस हैं – “बापू तुझसे बेहतर तो हिंदी फिल्मो के खलनायक हैं “और ” फिर भी खुश ना हुआ मोगेम्बो हम तेरे बलिहारी.”

दंगल’ महावीर सिंह फोगट की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता को कुश्ती सिखाई और उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles