चंद्रयान पर हरभजन का शर्मनाक ट्वीट, इस्लामिक मुल्कों के झंडे लगा…

6:34 pm Published by:-Hindi News

जहां देश चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) सफलता पर जश्न मना रहा है। तो दूसरी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिस को लेकर अब विवाद हो गया है।

दरअसल, उन्होंने लिखा ‘कुछ देशों के झंडे में ही चांद है तो वहीं कुछ देशों को चांद पर ही अपना झंडा है।’ इस ट्वीट में उन्होंने बकायदा उन इस्लामिक देशों के राष्ट्रीय झंडों की इमोजी भी साझा की जिस पर चांद छपा हुआ है।

न्होंने झंडे वाले ट्वीट में पाकिस्तान के साथ तुर्की, लीबिया, ट्यूनीशिया, अजरबैजान, अल्जीरिया, मलयेशिया, मालदीव और मॉरिटानिया का राष्ट्रीय झंडा इस्तेमाल किया है। वहीं बिना चांद वाले ट्वीट में उन्होंने भारत, अमेरिका, चीन और रूस के झंडे का इस्तेमाल किया है।

ऐसे में अब हरभजन सिंह पर लोग भड़क गए। लोग उन्हें ‘जातिवाद फैलाने वाला’ और ‘इस्लामोफोबिक’ कह रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने कहा कि खुद की जीत का जश्न मनाते हुए दूसरों को नीचा दिखाना ठीक नहीं। वहीं जम्मू कश्मीर पीपल मुवमेंट (जेकेपीएम) की नेता शेहला राशिद ने इस ट्वीट को ‘सांप्रदायिक’ करार देते हुए बीसीसीआई से हरभजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें