दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में सीएए (CAA) को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन को एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र और अपराधियों के छुपने का ठिकाना बताने को लेकर फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) बॉलीवुड में उनके सहकर्मी विवेक रंजन अग्निहोत्री पर भड़क उठे। इतना ही नहीं उन्होने अग्निहोत्री को इस्लाम में धर्मातरित होने की सलाह दे डाली।

दरअसल, शुक्रवार की सुबह विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में सीएए विरोध का इलाका शाहीनबाग एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र और अपराधियों के छिपने के एक ठिकाने के रूप में तब्दील हो गया है, जहां सभी प्रकार की अवैध गतिविधियां की जा रही हैं।

विवेक ने पहले एक समाचार के लेख को साझा किया जिसमें लिखा था कि एक अपहृत युवती को शाहीन बाग से बचाया गया जहां उन्हें धर्म परिवर्तन के चलते ले जाया गया था और इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “हैशटैगशाहीनबाग एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र में तब्दील हो गया है और यह हर तरह के अपराधी जैसे कि पॉकेटमार, मोबाइल चोर और ड्रग विक्रेताओं के लिए छिपने का एक ठिकाना बन गया है। यहां हर तरह की अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। मैं इस बात से हैरान हूं कि दिल्ली के लोग इसे झेल क्यों रहे हैं?”

उनकी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मेहता ने उन पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया और सलाह दी कि उन्हें इस्लाम में धर्मातरित हो जाना चाहिए और यह देखना चाहिए कि आखिर में यह धर्म क्या है।

मेहता ने ट्वीट किया, “दुर्भाग्य की बात है कि ट्विटर आप जैसे कायरों के लिए नफरत फैलाने का एक अड्डा बन गया है। मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि आप इस्लाम में परिवर्तित हो जाएंगे और इसके बाद आपको इस धर्म के बारे में पूरी बात समझ में आएगी, बल्कि मैं तो यह चाहूंगा कि आप पहले हिंदू धर्म को समझें, ताकि आप इसे और कलंकित न करें।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन