Tuesday, May 18, 2021

गुत्थी ने बताया, कहां आएगा कपिल का शो

- Advertisement -
- Advertisement -

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम जल्द ही सोनी टीवी पर अपने नए शो के साथ दिख सकते हैं.

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “दोस्तों कपिल और सुनील जल्द ही सोनी पर दिखाई देंगे कॉमेडी स्टाइल में”

कलर्स चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के पिछले महीने अचानक ख़त्म होने के बाद कपिल के प्रशंसकों को उनके नए शो का इंतज़ार है.


कई लोगों का मानना है कि कलर्स के एक अन्य शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को मिल रही तव्वजो के कारण कपिल ने शो बंद किया.

वहां कुछ लोगों को लगा कि कपिल के शो को छोड़कर जाने का कारण चैनल से मनमुटाव था, लेकिन असल वजह सामने नहीं आ पाई.

नए शो के बारे में बीबीसी ने सुनील ग्रोवर से संपर्क किया तो उन्होंने इसकी पुष्टि तो की लेकिन यह नहीं बताया कि ‘कॉमेडी स्टाइल’ कार्यक्रम का नाम है या वह कॉमेडी शैली की बात कर रहे हैं.


सुनील के मुताबिक़ इसके लिए इंतज़ार करना पड़ेगा.

वैसे कपिल के सोनी पर आने की बात तब और मुमकिन लगने लगी थी, जब उन्होंने कलर्स के साथ कॉ़न्ट्रेक्ट में रहते हुए सोनी के लिए फ़िल्मफेयर होस्ट किया था.

वहीं कलर्स चैनल के सीईओ राज नाइक ने कहा, “हम कपिल से किसी मतभेद के तहत अलग नहीं हुए लेकिन वह हमारे साथ रहकर प्रतिद्वंद्वी चैनल के साथ काम कर रहे थे.”


‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को लाने के बारे में उन्होंने कहा, “कपिल ने अपनी व्यस्तता और अपनी प्राइस खुद ही बढ़ा ली थी और फिर शो को दो की जगह एक दिन कर दिया था. ऐसे में हमारे पास बहुत विकल्प नहीं बचे थे.”

फ़िलहाल यह तय है कि कलर्स से निकला शर्मा परिवार अब सोनी पर कॉमेडी करता दिखेगा लेकिन कब से और कैसे यह प्रोमो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles