भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर सहित देश की विभिन्न हस्तियों के साथ अब बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा भी दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर के समर्थन में उतर आई हैं. उन्होंने न केवल गुरमेहर का समर्थन किया बल्कि उन्होंने गुरमेहर को ट्रोल करने वाले खिलाड़ियों को भी आड़े हाथों ले लिया.

गौरतलब रहें कुछ दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर गुरमेहर का मजाक उड़ाया था. जिसको लेकर गौतम गंभीर ने उनकी आलोचना की थी. जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी थी. ज्वाला ने गुरमेहर विवाद की आलोचना करते हुए कहा कि ये बड़े दुख की बात है कि अगर कोई शांति की बात करना चाहे तो लोग उसे पाकिस्तानी कहकर उसपर निशाना साधते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने विरेंद्र सहवाग पर निशाना साधते हुए भी लिखा है कि कुछ खिलाड़ी गुरमेहर के संदेश का बिना पूरा सच जाने ही उसकी आलोचना कर रहे हैं .उन्होंने आगे कहा कि हम जैसे खिलाड़ियों को ऐसे विषयों पर बोलना जरूरी हो जाता है क्योंकि हम शांति के दूत हैं.

ज्‍वाला ने कहा, सोशल मीडिया अपने आप को व्यक्त करने का प्लेटफॉर्म है लेकिन इसका परिणाम देखिए कि मैं खुद लोगों की नकारात्मकता का शिकार होती हूं और उनका निशाना बनती हूं. यहां लोगों की आलोचना करना बहुत आसान है. और तो और यहां पर कई फेक आईडी भी है. कुछ लोगों के लिए तो ये मनोरंजन के साधन से ज्यादा कुछ नहीं है.

Loading...