Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

‘रंगीला राजा’ सुपरफ्लॉप होने पर भड़के गोविंदा, निहलानी बोले – इंडस्ट्री में हमारे सबसे ज्यादा दुश्मन

- Advertisement -
- Advertisement -

गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ 18 जनवरी को रिलीज हो चुकी है और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ के ठीक से रिलीज न हो पाने पर पहलाज निहलानी ने कहा कि इंडस्ट्री के लोग मुझे और गोविंदा को खत्म कर देना चाहते हैं। इंडस्ट्री को इन दिनों ग्लैमरस माफिया चला रहे हैं। वो सब साथ सोते हैं, खाते हैं और साथ में फिल्में करते हैं।

निहलानी ने कहा, “मुझे सेंसर बोर्ड के कामकाज के बारे में मेरे स्पष्टवादी विचारों के लिए निशाना बनाया जा रहा है और मेरी वजह से मेरे प्रमुख अभिनेता गोविंदा को निशाना बनाया जा रहा है। अगर आप मुझसे पूछें तो मैं कह सकता हूं कि गोविंदा और मेरे फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा दुश्मन हैं।”

‘रंगीला राजा’ के लिए सिनेमाघरों की कमी पर निहलानी ने कहा कि उन्हें बिहार और झारखंड जैसी जगहों पर फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया गया था। उन्होंने कहा, “ये गोविंदा के पारंपरिक गढ़ रहे हैं, जहां के लोग उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। पटना या रांची में एक भी सिनेमाघर ‘रंगीला राजा’ प्रदर्शित करने पर सहमत नहीं हुआ।

उन्होने सवाल उठाया कि मेरी फिल्म खराब है? क्या केवल गुणवत्ता वाली फिल्में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं? और किसने तय किया कि मेरी फिल्म घटिया है? मुट्ठी भर आलोचक, जिनके लिए मैंने प्रेस शो नहीं किया। इसलिए वे मुझसे परेशान थे और उन्होंने इसका बदला मेरी फिल्म से लिया।”

बता दें कि फिल्म में गोविंदा ने विजय माल्या का किरदार गोविंदा ने निभाया है। निहलानी और गोविंदा ने 31 साल पहले फिल्म ‘इल्जाम’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में गोविंदा के साथ तीन नई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles