मोदी की बायोपिक में दिखेगा ‘गोधरा कांड’ का सीन, चुनाव से पहले होगी रिलीज

11:46 am Published by:-Hindi News

लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी ‘गोधरा कांड’ को बहुसंख्यक समाज के सामने परोस कर धुर्वीकरण कर सकती है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बन रही बायोपिक में एक सीन डाला गया है। यह फिल्म चुनाव से पहले रिलीज होगी।

जानकारी के मुताबिक वडोदरा में छोटी लाइन के दो स्टेशनों के बीच रविवार को एक जलती हुई ट्रेन बोगी के जरिए ‘गोधरा कांड’ सीन को रिक्रीएट किया गया। बता दें कि 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस के एस 6 कोच में आग लग गई थी। इस आग में 59 लोगों की मौत हुई थी जिसमें अयोध्या से आ रहे कर सेवक भी शामिल थे। इस आग के बाद गुजरात में दंगे भड़क गए थे।

इंडियन एक्सप्रेस के बातचीत के दौरान प्रोडक्शन कंपनी के एक एग्जिक्यूटिव ने बताया कि पीएम मोदी पर बन रही फिल्म के इस हिस्से के शूट के लिए वडोदरा फायर डिपार्टमेंट और वेस्टर्न रेलवे से इजाजत ले ली गई है।

वेस्टर्न रेलवे पीआरओ खेमराज मीणा ने कहा कि बायोपिक के शूट के लिए इजाजत दी गई है। ये शूट छोटी लाइन के विश्वामित्र रेलवे स्टेशन पर हुआ है। इस शूट की वजह से किसी भी तरह का ट्रैफिक बाधित नहीं हुआ है। इसके साथ ही अधिकारी ने बताया कि जिस बोगी को जलाया गया है वो भी हमारी ओर से दी गई है। ये एक मॉक ड्रिल बोगी है।

शूट के बारे में सुपरवाइजिंग एग्जिक्यूटिव जयराज ने बताया कि ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बन रही बायोपिक है। यह सीन उन चुनौतियों को दिखाता है जिसका उन्होंने सामना किया था। रेलवे ने हमे कोच दिया है और साथ ही सिर्फ बाहर से शूट करने की हिदायत दी है। बता दें कि बोगी के अंदर के हिस्से की शूटिंग मुंबई में फिल्म सेट लगाकर होगी।

इस पूरे मामला पर वडोदरा भाजपा सांसद रंजन भट्ट का कहना है कि हमें ये नहीं पता कि क्या पार्टी लीडर ने ऐसे किसी शूट की इजाजत दी है। या ऐसा कोई शूट वडोदरा में हो रह है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें