Thursday, August 5, 2021

 

 

 

अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने पर बोले गंभीर – उनसे ज्यादा अपने लोगों की फिक्र

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना संकट के बीच गरीबो की दिलोजान से मदद करने के दौरान पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना से संक्रमित हो गए। उन्होंने इसकी ट्वीट करके जानकारी दी है।

उनहोंने कहा, ‘‘मैं गुरूवार से स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था। मैंने जांच कराई और बदकिस्मती से मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। जल्दी स्वस्थ होने की दुआओं की जरूरत है, इंशाअल्लाह। बता दे कि अफरीदी पिछले कई दिनों से पाकिस्तान के कई क्षेत्रों समेत पीओके (POK) और बलूचिस्तान के हिस्सों में भी मदद करने पहुंचे थे, इस दौरान वह कई लोगों से मिले।

दूसरी और भारत के पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। गंभीर ने अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने पर कहा कि, मैं नहीं चाहता कि कोई भी इस वायरस से संक्रमित हो, अफरीदी और मेरे राजनितिक मतभेद हैं। पर मै कहना चाहूंगा कि वो जल्दी स्वस्थ हो लेकिन मेरे लिए शाहिद अफरीदी से ज्यादा जरुरी हमारे देश के लोग हैं।

उन्होंने कहा कि मै भारत में संक्रमित हो रहे लोगों के स्वास्थ्य बेहतरी की प्रार्थना कर रहा हूं। पाकिस्तान की ओर से मदद का हाथ बढ़ाए जाने को लेकर शाहिद अफरीदी ने कहा कि अगर वह अपने देश में हो रही आतंकवादी गतिविधियों को रोके तो हमारे लिए बहुत बड़ी मदद होगी। गौतम गंभीर बोले कि पाकिस्तान को अपने देश में लोगों की मदद करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी गेम चेंजर के जरिये गौतम गंभीर पर निशाना साधा था। शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर को एक औसत दर्जे का बड़बोला खिलाड़ी बताया है। अफरीदी के मुताबिक गौतम गंभीर के नाम कोई भी बड़ा रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन वो खुद को डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बॉन्ड समझते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles