lind

lind

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू. बुश (सीनियर बुश) ने हॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर माफ़ी मांगी है.

अभिनेत्री हीदर लिंड ने आरोप लगाया था कि बुश ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपने व्हीलचेयर पर बैठे हुए उन्हें छुआ. उन्होंने कहा, पूर्व राष्ट्रपति ने जिस अंदाज में उन्हें छुआ वह कुछ टटोलने जैसा था. अभिनेत्री ने  बुश पर फोटो खिंचाने के दौरान ”गंदा मज़ाक” करने का भी आरोप लगाया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लिंड ने लिखा, उन्होंने मुझसे हाथ नहीं मिलाया. उन्होंने अपने व्हीलचेयर से मुझे पीछे से छुआ. उनकी पत्नी बारबरा भी वहां मौजूद थीं. उन्होंने मुझे एक बुरा चुटकुला सुनाया और तस्वीर लेते समय उन्होंने मुझे फिर से छुआ. बारबरा ने अपनी आंखों से इशारा करते हुए उन्हें मना किया. बुश के सुरक्षाकर्मी ने कहा कि मुझे उनके पास नहीं खड़ा होना चाहिए था.

इस आरोपों पर जॉर्ज बुश सीनियर के एक प्रवक्ता ने कहा कि ”राष्ट्रपति बुश किसी भी सूरत में कभी जान-बूझकर किसी को तकलीफ़ नहीं देते, और यदि उनकी हंसी-मज़ाक की कोशिश से कोई आहत हुआ है तो वो इसके लिए पूरी गंभीरता से माफ़ी मांगते हैं.”

ध्यान रहे जॉर्ज बुश सीनियर वर्ष 1989 से 1993 तक अमरीका के राष्ट्रपति रहे. उनके पुत्र जॉर्ज डब्ल्यू बुश भी साल 2001 से 2009 के दौरान अमरीका के राष्ट्रपति थे.

Loading...