padmavati rangoli 759

सूरत | फिल्म ‘पद्मावती’ बनकर तैयार है और 1 दिसम्बर को रिलीज़ होंने वाली है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही है जबकि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम किरदार निभा रहे है. यह फिल्म शूटिंग के दौरान से ही विवादों में रही है. कुछ राजपूत संगठन इस फिल्म का यह कहकर विरोध कर रहे है की इसमें ‘पद्मावती’ का गलत चित्रण किया गया है. इसलिए एक बार इस फिल्म के सेट को भी नष्ट कर दिया गया था.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और इसमें दीपिका पादुकोण ‘पद्मवती’ के किरदार में बेहद ही आकर्षक लग रही है. उनके किरदार से प्रभावित होकर एक कलाकार ने सूरत के एक मॉल में उनकी रंगोली बनायी थी. यह रंगोली बिलकुल दीपिका के पद्मावती किरदार के जैसे दिख रही थी. लेकिन 100 लोगो ने मॉल में आकर इस रंगोली को नष्ट कर दिया. इस बात से दीपिका काफी गुस्से में आ गयी और उन्होंने इस पर कई ट्वीट कर डाले.

अपने पहले ट्वीट में दीपिका ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए लिखा,’ कौन हैं ये लोग? उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे?’ अगले ट्वीट में उन्होंने कहा की अब इसे रोकना होगा और उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी. दीपिका के इस ट्वीट के बाद गुजरात प्रशासन तुरंत हरकत में आया और पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया.

पांच लोगो में से चार राजपूत करणी सेना के सदस्य है और एक विश्व हिन्दू परिषद का. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन लोगो को गिरफ्तार किया. पुलिस अभी बाकि लोगो की तलाश कर रही है. मालूम हो की फिल्म निर्माण के समय से ही राजपूत करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया है. इसलिए राजस्थान में शूटिंग के दौरान इस संगठन ने फिल्म का सेट नष्ट कर दिया और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी हाथापाई की.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन