Friday, August 6, 2021

 

 

 

शाहरुख की नई वेब सीरीज ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, Netflix पर होगी रिलीज़

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई- शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। शाहरुख खान की एक वेब सीरीज जल्द ही रिलीज होने जा रही है। वो एक हॉरर वेब सीरीज है।

नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है। यह वेब सीरीज जोम्बिज की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है। इस सीरीज को 24 मई को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज का नाम Betaal है।

‘बेताल’ एक हॉरर थ्रिलर है,जॉम्बी पर बेस्ड ये सीरीज भारत के एक दूरदराज गांव की कहानी है। इसमें ब्रिटिशकाल को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में एक ब्रिटिश इंडियन आर्मी के ऑफिसर और उसकी बटालियन का सामना दो सदी पुरानी एक बुरी आत्मा से होता है।

इस वेब सीरीज के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी रूपाला और स्याना आनंद जैसे स्टार्स शामिल हैं। इनके अलावा इस सीरीज में सपोर्टिंग रोल के लिए गोस्वामी, सिद्धार्थ मेनन, यशवंत वासनिक और सविता बजाज जैसे स्टार्स मौजूद हैं।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक। कास्ट है विनित कुमार और आहाना कुमरा। निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने। प्रोड्यूस किया है रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने।’ इसके साथ ही ट्वीट में जानकारी दी गई है कि वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles