priya

priya

कजरारे नैनों से सबको अपना दीवाना बनाने वाली मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर मुसीबत में घिर गई है. दरअसल जिसे गाने के चलते वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं. उसी ने उनके लिए मुश्किलें पैदा कर दी है.

दरअसल, प्रिया प्रकाश के खिलाफ धर्म विशेष की संवेदना आहत करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. हैदराबाद में कुछ युवाओं ने प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर पर गाने के जरिये धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगाया गया है.

शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था. पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं. इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई.

ध्यान रहे प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बनी हुई है. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है.

इसके अलावा स्टाग्राम पर भी प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई. 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई. प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें