mithu

बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के बेटे पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा है। दिल्ली की रोहणी कोर्ट ने पुलिस को महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि पीड़िता ने पहले दिल्ली के बेगमपुर थाने में इसकी शिकायत की थी, पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। पीड़िता का कहना है कि महाअक्षय से 2015 में उसकी पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद उनके बीच फोन पर बात होने लगी। एक दिन महाअक्षय ने उसे फिल्म में रोल दिलाने की बात कहते हुए फ्लैट पर बुलाया। यहां धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया।

अदालत ने मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर भी महाअक्षय का साथ देने के आरोप में सह आरोपी बनाने का आदेश दिया है। पीड़िता ने बताया, उसने कई बार मिथुन से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन उनकी पत्नी योगिता बाली ने धमकियां देकर चुप करा दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीड़िता ने कहा कि दिसंबर 2017 में उन्होंने मिमोह को उनका शादी का वादा याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अपने पैरंट्स से बात करेंगे और शादी के लिए मना लेंगे। लेकिन बाद में मिमोह ने यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि उनकी कुंडली नहीं मिल रही है। ध्यान रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का अभी हाल ही में रिश्ता तय हुआ था। मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

इतना ही नहीं पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि इसके बाद 3 साल में कई बार मिमोह ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर कुछ टेबलेट भी खिलाईं।

Loading...