Monday, May 16, 2022

कजिन ‘बहन’ से यौन शोषण के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र पर FIR

- Advertisement -

बॉलीवुड के वेटरर्न एक्टर जितेंद्र पर यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.  जितेंद्र के खिलाफ यह एफआईआर उनकी एक रिश्तेदार ने दर्ज कराई है.

हिमाचल प्रदेश के न्यू शिमला थाने में ये FIR दर्ज कराई गई है. 47 साल पुराने मामले में ये FIR दर्ज कराई गई है. महिला ने अपने वकील के माध्यम से फरवरी महीने में हिमाचल के पुलिस महानिदेशक को ई-मेल से शिकायत भेज कर जितेंद्र पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़ित महिला के साथ पुलिस लगातार संपर्क में है. महिला शिमला आने और मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए तैयार हो गई है. महिला जितेंद्र की कजिन है और उनका कहना है कि जितेंद्र ने 1971 में शिमला में उनका यौन उत्पीड़न किया था. उस वक्त वह 18 साल की थीं और जितेंद्र 28 साल के थे.

महिला के मुताबिक, रवि कपूर (जितेंद्र) कार में उसके दिल्ली स्थित घर आया. कार में ड्राइवर और दो अन्य फिल्म स्टार भी थे. उसे कहा गया कि शिमला में फिल्म की शूटिंग देखने चलना है. वह जितेंद्र के साथ कार में बैठ गई और सभी शिमला आ गए.

महिला के मुताबिक जब शिमला पहुंचे तो सीधे होटल चले गए. वह थक चुकी थी, इसलिए होटल के कमरे में सो गई. रात को जब वह सोई हुई थी तो जितेंद्र उसके कमरे में आए और यौन उत्पीड़न किया. पीड़ित महिला का कहना है कि वह इतने साल अपने पिता की वजह से चुप रही. अब पिता के निधन के बाद उन्होंने शिकायत करने का फैसला किया.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles