Saturday, June 12, 2021

 

 

 

आ गया ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ का ट्रेलर, आप भी देखिये और खो जाईये देशी प्यार के पागलपन में

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | करीब तीन साल पहले आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, एक बार फिर लोगो के सामने हाजिर है, दुगनी शरारत और देशीपन के साथ. लेकिन इस बार दुलहनिया हम्प्टी शर्मा की न होकर बद्रीनाथ की होगी. इसलिए फिल्म का नाम भी बदलकर ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ कर दिया गया है. लेकिन फिल्म का केवल नाम बदला है, अंदाज नही. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है.

तीन साले पहले फिल्म में वरुण धवन की शरारत और आलिया भट्ट का चुलबुलापन लोगो को काफी भाया था. यही वजह थी की फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म की सफलता को भुनाने के लिए करन जोहर ने इसका सिक्वल बनाने का फैसला किया. अब यह फिल्म बनकर तैयार है और होली के मौके पर बद्रीनाथ अपनी दुलहनिया लेने आ रहा है.

फ़िलहाल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर को देखने के बाद आप वापिस हम्प्टी शर्मा की दुनिया में चले जायेगें. लेकिन इस बार यह दुनिया शरारत के साथ साथ देशी तड़का भी लिए हुए है. फिल्म में वरुण धवन बद्रीनाथ बंसल का किरदार निभा रहे है तो अलिया भट्ट वैदई त्रिवेदी का. बद्रीनाथ प्यार न करके सीधे शादी करना चाहता है लेकिन आलिया भट्ट इसके लिए तैयार नही है.

ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है की फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ इमोशन का खूब तड़का लगाया गया है. सिंपल इंटरेस्ट और कंपाउंड इंटरेस्ट के फेर में पड़ा बद्री, क्या इस सवाल का जवाब ढूंढ पायेगा? और एक स्मार्ट लड़के को अपने दुल्हे के रूप में देखने वाली वैदई को क्या बद्री में वो लड़का दिखेगा? इन सवालों का जवाब तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही मिल सकता है. फिल्म 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है. फ़िलहाल आप ट्रेलर देखकर इस फिल्म का थोडा मजा ले सकते है.

देखे ट्रेलर 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles