Thursday, July 29, 2021

 

 

 

CAA के विरोध में फरहान अख्तर होंगे रैली में शामिल, बोले – सोशल मीडिया पर विरोध का वक्त अब खत्म

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर  फरहान अख्तर ने बुधवार को कहा कि वह नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए सड़क पर उतरेंगे। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि अब सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय खत्म हो गया है।

फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “यहां आपको जानने की जरूरत है कि ये प्रदर्शन क्यों जरूरी हैं। आप सभी से 19 तारीख को क्रांति मैदान, मुंबई में मिलते हैं। सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय अब खत्म हो चुका है।” इस दौरान उन्होने नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन से जुड़ी एक तस्वीर ट्वीट की। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इसके खिलाफ आंदोलन क्यों करना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होने सोशल मीडिया पर भारत का गलत नक्शा शेयर कर दिया। जिस के लिए उन्होने माफी भी मांगी और लिखा, “मैंने हाल ही में 19 दिसंबर की मीटिंग से संबंधित एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक ग्राफिक भी मौजूद है। हालांकि, मेरा मतलब केवल शब्दों से है, मैंने अभी इस बात पर ध्यान दिया है कि ग्राफिक पर भारत का मानचित्र गलत बना है। कश्मीर का हर एक इंच और इसका हर भाग भारत का हिस्सा है और मैं गलत मैप को अस्वीकार करता हूं। मैं माफी मांगता हूं जो मैंने इसपर पहले ध्यान नहीं दिया। इस चीज के लिए मेरी माफी स्वीकार करें।”

फरहान के साथ साथ अभिनेता जावेद जाफरी ने भी ट्वीट कर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लोगों से अगस्त क्रांति मैदान आने का अनुरोध किया। इससे पहले स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अय्यूब, सयानी गुप्ता, रेणुका श्हाणे और हूमा कुरैशी जैसे कई कलाकार नागरिकता संशोधन कानून पर अपना विरोध जता चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles