प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बोलीं बॉलीवुड एक्टर की बेटी – तुम जैसी ने हिन्दु धर्म का नाम बर्बाद किया…

6:45 pm Published by:-Hindi News

मालेगांव बम धमाकों की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए विवादित बयान पर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। इस बयान का तीखा विरोध हो रहा है। विरोध करने वालों में अब बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली का भी नाम जुड़ गया है।

उन्होने ट्वीट कर कहा कि  “तुम्हारी गंदी सोच को लेकर राम का नाम बदनाम ना करे। तुम जैसी ने हिन्दु धर्म का नाम बर्बाद किया हैं जैसे ओसामा बिन लादिन्न और हाफिज सईद ने इस्लाम का नाम बर्बाद किया। धर्म भेद भाव रखना नहीं सिखाता हैं। तुम जैसे लोग नफरत फैलाते हैं। हमारे देश को तुम जैसे तोड़ना चाहते हो।”

उन्होने अगले ट्वीट में  प्रज्ञा सिंह ठाकुर के उस दावे पर भी रिएक्शन दिया, जिसमें प्रज्ञा ने टॉर्चर की बात कही थी और लिखा था, ‘प्रज्ञा झूठी है।  प्रज्ञा संदिग्ध आतंकी है। झूठ बोले कौआ काटे।’ बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद पुलिसकर्मी हेमन्त करकरे की शहादत का अपमान किया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हेमंत ने मुझे गलत तरिके से फंसाया था, मैंने कहा था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा। वो अपने कर्मों की वजह से मरें हैं।

शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में साध्वी ने कहा, ‘हेमंत करकरे मुझे यातनाएं देते थे। मुझसे कुछ भी पूछते थे। मैंने कहा कि तेरे सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया।  जिस दिन मैं गई थी उस दिन सूतक लग गया था।’ हेमंत करकरे महाराष्ट्र एटीएस के प्रमुख थे और साल 2008 में मुंबई पर हुए हमलों के दौरान उनकी मौत हो गई थी। बहादुरी के लिए साल 2009 में उन्हें अशोक चक्र दिया गया था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें