Saturday, June 12, 2021

 

 

 

‘बेहद’ के सेट पर लगी आग, एक्ट्रेस को बचाने के चक्कर में कुशाल टंडन घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘बेहद’ के सेट पर मंगलवार को आग लगने का मामला सामने आया हैं.इस आग में सीरियल की एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट घिर गई. दरअसल, आग उस वक्त लगी जब सेट पर लीड कलाकारों कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट के बीच शादी का दृश्य फिल्माया जा रहा था.

मंडप में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग मंडप से पूरे पंडाल में फैल गई. इस दौरान कुशाल और जेनिफर आग में फंस गए. टंडन ने विगेंट को किसी तरह खींचकर उनकी जान बचाई. बाद में क्रू और एक्शन टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया. इस हादसे में कुशाल की गर्दन, जेनिफर विंगेट की पीठ और अनेरी वजानी का हाथ जल गया है. इस हादसे के बाद शूटिंग को रोक दिया गया था.

कुशाल टंडन ने सेट पर आग का एक क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, “यह अजीब है… आप एक लड़की को आग से बचाते हैं… मैंने हमेशा ऐसे दृश्य देखे हैं और उनकी कल्पना भी की है….पर ऐसा सच में हो गया… दोनों बार मैं जिस तरह भागा उसे अपने घर पर देख मैं हंस रहा हूं… पर जब यह हुआ तो मैं डरा हुआ था… पता नहीं मेरे दिमाग में क्या चल रहा था… यह दुखद है कि एक भी एक्शन डायरेक्टर उस लड़की को बचाने नहीं आया…उस वक्त मुझे हिम्मत देने और उस लड़की को बचाने के लिए प्रेरित करने के लिए शुक्रिया भगवान… क्योंकि वह आग से बहुत डर गई थीं… “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles