Saturday, May 15, 2021

सल्तनत ए उस्मानिया से जुड़े सीरियल में फिर से नजर आएंगे ‘अरतुगरुल’ स्टार

- Advertisement -

सल्तनत ए उस्मानिया के संस्थापक की शान में बने तुर्की के सीरियल ‘दिरिलिस अरतुगरुल’ ने पूरी दुनिया में अपनी धूम मचाई हुई है। दुनिया भर में इस सीरियल को बड़े ही शोक से पसंद किया जा रहा है। इसी बीच ‘दिरिलिस अरतुगरुल’ के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

दरअसल, Ertugrul स्टार Engin Altan Düzyatan स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि वह  सल्तनत ए उस्मानिया से जुड़े हिट तुर्की नाटक की अगली कड़ी में फिर से नजर आएंगे। Düzyatan वर्तमान में पुनरुत्थान की अगली कड़ी को लेकर तुर्की ब्रॉडकास्टर (टीआरटी) के साथ बातचीत कर रहे है। जो फिलहाल एर्टुगरुल से जुड़ी लोकप्रिय उस्मान में व्यस्त है।

हालाँकि, सीक्वल में Düzyatan की वापसी के संबंध में अभी तक कोई प्रगति नहीं हुई है, फिर भी हार्टथ्रोब अभिनेता के प्रशंसकों को अभी भी अच्छी खबर मिली है क्योंकि उन्हें कथित तौर पर टीआरटी की नई श्रृंखला “बारब्रोस” में ओरू रीस के रूप में एक प्रमुख भूमिका की पेशकश की गई थी। अभिनेता theağatay Ulusoy नए शो में शामिल होने के लिए बातचीत से बाहर हो गए।

वह प्रसिद्ध ओटोमन एडमिरल बारब्रोस हेरेटिन पाशा के बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1534 में ट्यूनिस को जीत लिया था और इसे फादर ओरुके के नाम से जाना जाता है। कुछ समय के लिए ऐसा लगता है कि लोकप्रिय श्रृंखला के प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा, इससे पहले कि दुआज़ातन अपनी स्क्रीन को फिर से इरटुअर्रुल के रूप में प्रदर्शित कर सकें।

13 वीं शताब्दी के अनातोलिया में जगह लेते हुए, पुनरुत्थान: एर्टुगरुल साम्राज्य के पहले नेता के पिता एर्टुगरुल गाजी के जीवन के आसपास ओटोमन साम्राज्य की स्थापना से पहले की अवधि की कहानी बताता है। श्रृंखला इर्टुगरुल और उसके योद्धाओं के शूरवीरों के खिलाफ शूरवीर टेंपलर से मंगोल आक्रमणकारियों के ढेरों के खिलाफ दर्शाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles