shoaib

मुंबई। छोटे पर्दे के चर्चित शो ‘ससुराल सिमर’ की दीपिका कक्कड़ ने पिछले महीने इस्लाम धर्म अपना कर शो में साथ काम कर चुके शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है.

दीपिका के इस्लाम अपनाने को लेकर सोशल मीडिया सहित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी उन्हें ट्रोल किया. जिस पर एक इंटरव्यू में शोएब ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए कहा, “विश्वास करें, हम दोनों को ही ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. हमें पता है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है. तो फिर क्यों हम नकारात्मकता को तवज्जो दें.”

शोएब ने आगे कहा कि जब हमारी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं क्या तब वे लोग हमें सहारा देने आते हैं? नहीं, इसलिए उन्हें किसने हमारे बारे में बोलने की अनुमति दी है. शोएब ने कहा, ”हमारी शादी बहुत खूबसूरत हुई थी इसलिए कुछ हेटर्स ने किसी एक बात को मुद्दा बनाकर हमें नीचा दिखाने की कोशिश की, लेकिन हमें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा.”

शादी के लिए पत्नी के इस्लाम कबूलने पर बोले शोएब- फर्क नहीं पड़ता

इससे पहले दीपिका ने इस्लाम अपनाने को लेकर कहा था कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है. उन्होंने कहा कि ”इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी. ये मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है. मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है.”

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटव्यू में दीपिका ने कहा, “मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती. जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है. ये बेशकीमती एहसास है.”

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें