priya

मलयालम फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. जिसमे उनकी फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक सीन को लेकर आपत्ति जाहिर की गई है.

हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर उन्होंने फिल्म से गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ को हटाने की मांग की है. याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मारना गुनाह है. बता दें कि इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने सहपाठी को आंख मारती हुई दिख रहीं हैं.

प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले शख्स ने कहा है कि जिस गीत को आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्माया गया है, उसे पैगंबर मोहम्मद (सल्ल.) और उनकी बीवी खदेजा बीवी की प्रशंसा में लिखा गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

priya

ध्यान रहे इससे पहले महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने इस गाने के खिलाफ जिंसी पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. इसके अलावा हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. साथ ही रजा एकेडमी ने भी गाने के बैन की मांग की थी.

जिसके बाद प्रिया सुप्रीम कोर्ट  का दरवाजा खटखटाया था, उन्होंने अपनी याचिका में कहा था कि 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. अचानक से यह गाना किसी की भानवाओं को आहत नहीं कर सकता.