sareshwala 1431074855 835x547

जोधपुर: बीस साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई है.  इसके साथ ही उन पर 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है. हालांकि जोधपुर कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया है.

ऐसे में अब सलमान की सज़ा पर दोस्त जफर सरेसवाला ने सवाल उठाते हुए कड़ा तंज किया है. उन्होंने कहा कि कहा कि इस देश में सेंस ऑफ प्रोपोरशन (समानता की भावना) खत्म हो गई है.

जफर ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते, लेकिन ये वही राजस्थान है, जहां इंसानों को मारा जाता है गाय के नाम पर, और उनको कोई सजा भी नहीं होती और गिरफ्तारी भी नहीं होती. यहां (सलमान खान के मामले में) काले हिरण को मारने पर 5 साल की सजा हो जाती है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Live Updates: Verdict in blackbuck case today, salman khan, saif ali khan, tabbu, nilam, sonali, news and updates

जफर ने कहा कि इस मुल्क को सोचने की जरुरत है क्या हमारे मुल्क में सेंस ऑफ प्रोपोरशन जैसी कोई चीज है कि नहीं? हालांकि अपनी बात में जफर ने यह भी कहा कि उनके बयान को कोर्ट के फैसले के साथ ना मिलाया जाए.

जफर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि काले हिरण मामले में जो लड़ाई लड़ी गई, वह उसका सम्मान करते हैं, लेकिन जब इंसानों की जान जाती है, उस वक्त यह सरकार कहां चली जाती है?

Loading...